19

फेमस इंस्टाग्राम स्टार सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) खुद को इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर, टिकटोक स्टार, यूटूबर, मॉडल और डांसर बताती हैं। टिकटॉक स्टार से रील स्टार बनी सोफिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 9 million से ज्यादा फोल्लोवेर्स हैं। सोफ़िया इंस्टाग्राम, MX Takatak, Snake पर अपने छोटे-छोटे लिपसिंग रील्स वीडियोज के लिए बहुत फेमस हैं।

सोफिया अंसारी को बहुत ही पॉपुलर कंटेंट क्रिएटर और टिकटोकर के तौर पर पहचाना जाता है। साल 2020 में भारत सरकार द्वारा टिक टोक को बंद कर दिए जाने के बाद सोफिया इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर एक्टिव हुई थीं। सोफ़िया ने बेहद कम वक्त में बड़ा मुकाम हासिल किया है।

गुजरात के एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखने वाली सोफिया अंसारी का जन्म पश्चिम बंगाल में हुआ था, फिर उसके माता-पिता पश्चिम बंगाल छोड़ गुजरात के बड़ोदरा शहर में शिफ्ट हो गए। सोफिया अंसारी ने रयान इंटरनेशनल स्कूल गुजरात से पढ़ाई की है।

सोफिया अंसारी जब 10th में थी तभी उन्होंने टिकटॉक पर अपना लिप्सिंग का वीडियो बनाना शरू किया, देखते ही देखते सोफ़िया के 5 million से ज्यादा फॉलोअर हो गए। तभी भारत सरकार ने भारत मे टिक टॉक बंद कर दिया और सोफ़िया अंसारी ने इंस्टाग्राम का रुख किया।

इंस्टाग्राम पर जब सोफिया वीडियो बनाने लगी तो उनके वीडियो ने फिर से लोगों का मन मोहना शुरू कर दिया और देखते ही देखते सोफ़िया अंसारी ने इंस्टाग्राम पर 9 million से ज्यादा फॉलोअर हो गए और सोफिया अपनी reels वीडियो के जरिए अच्छा खासा पैसा कमाने लगीं। सोफिया का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोस से भरा पड़ा है।

यूट्यूब पर भी सोफिया अंसारी के 188K से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। उनके यूट्यूब में शॉर्ट्स और व्लॉग वीडियो भी पॉपुलर हैं। सोफिया हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने वीडियोज शेयर कर पॉपुलरैटी पाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here