• बॉलीवुड को लंबे समय से एक हिट फिल्म की तलाश थी जो भूल भूलैया-2 पर आकर खत्म हुई, आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन अभिनित भूल भूलैया-2 सुपर डूपर हिट रही है और चार हफ्तों में जबरदस्त कलेक्शन किया लेकिन पांचवें हफ्ते का कलेक्शन जानने के लिए कार्तिक आर्यन के फैंस को काफी उत्साह है कि कितना का कलेक्शन गया तो आपको हम बताते हैं कि कितना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन गया भूल भूलैया-2 का

आपको बताते चलें कि बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार 5 हफ्तों से शानदार प्रदर्शन कर रही है। यह फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और लंबे समय से बॉलीवुड के साथ कार्तिक आर्यन को भी एक सुपरहिट फिल्म दी जिससे कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड में स्थापित कर दिया है। फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो पांचवें हफ्ते में इस फिल्म ने 8.18 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं, पांच हफ्तों के बाद अब फिल्म ने कुछ 184.32 करोड़ का कारोबार किया है।

कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म की सफलता की सबसे बड़ी वजह इसकी ओरिजिनल स्टोरी मानी जा रही है। वहीं देखा जाए तो फिल्म हर वर्ग के दर्शकों को अपनी ओर खींच रही है। कार्तिक की फीमेल फैन फॉलोइंग के चलते भी मेकर्स को काफी फायदा हो रहा है। बता दें कि यह फिल्म 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है।

यह फिल्म कोविड काल के बाद रिलीज हुई हिंदी फिल्मों में सबसे बड़ी ओपनर और ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो अच्छा प्रदर्शन कर ही रही है, साथ ही ओटीटी पर भी ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’, ‘आरआरआर’ और ‘गंगूबाई’ जैसी फिल्मों के साथ मोस्ट ट्रेंडिंग कंटेंट की फेहरिस्त में शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here