7 जुलाई के बाद स्वयं महालक्ष्मी होंगी इन राशियों पर मेहरबान, कहीं आपकी राशि तो नहीं….

धनु

आपको भाग्य का सहयोग मिलेगा। आपकी व्यवहार कुशलता के कारण पिता, मित्र और भाई आपका सहयोग करेंगे। धन के व्यय में लापरवाही रहेगी। दैनिक जीवन के संघर्ष का सामना अकेले करने में सफल रहेंगे। संघर्षों के निपटारे में बौद्धिक क्षमता और युक्तियों का प्रयोग लाभकारी रहेगा।

सिंह

व्यापारियों को अपने व्यापार में बड़ा धन लाभ हो सकता है। उन्नति के मार्ग हासिल होंगे। आने वाला समय आपके लिए लकी रहेगा।असीमित धन लाभ होने की पूरी संभावना बनी रहेगी। काम काज के क्षेत्रों में अच्छी सफलता देखी जा सकती है। वैवाहिक जीवन सुखी रहेगा। इनके चारों ओर खुशियां ही खुशियां होगी। परिवार में माहौल शांतिपूर्ण और खुशनुमा रहेगा।आपके जीवन के सभी कष्ट दूर हो जाएंगे। आपका रुका हुआ धन जल्दी ही आपको प्राप्त होने वाला है। पारिवारिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होती आपको देखने को मिल सकती है।

मकर

आपके सभी रुके हुए काम भी आसानी से पूरे हो जाएंगे। आपको अपने हर काम में सफलता ही मिलेगी कुछ लोगों से आपको थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है। व्यापार करने वाले लोगों के लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा रहेगा। आपको अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखना चाहिए। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा रहेगा।

तुला

आपको नई खुशखबरी मिलने वाली है,घर पर आप अपने बच्चों से सबसे अधिक समर्थन प्राप्त करने जा रहे हैं आने वाला समय आपके लिए जीवन बदलने वाला साबित होने वाला है धीरे-धीरे आप अपने जीवन में कई बदलाव देख सकते हैं आपको आने वाले समय में जल्द ही अपना खोया हुआ धन मिलने वाला है अचानक किसी काम से लाभ होगा रुके हुए कार्य गति प्राप्त करेंगे किस्मत का सहयोग रहेगा।

कर्क

27 जून के बाद आप राजा की तरह जिंदगी बिताएंगे, आपको सभी सुख सुविधाओं का लाभ मिलेगा, आपके धन में वृद्धि देखने को मिलेगी। आपके द्वारा की गई मेहनत रंग लाने वाली है, कार्यस्थल में बड़े अधिकारी आपसे काफी खुश रहेंगे, विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा। संतान की ओर से आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है।और नौकरी और बिजनेस बढ़ाने के लिए प्लानिंग बना सकते हैं। धन की तंगी अचानक से खत्म होगी, रिश्तों तथा संबंधों में मधुरता बनी रहेगी, व्यापार में कुछ बड़ा सुधार हो सकता है।विदेश से शुभ समाचार की प्राप्ति होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here