10

आमिर खान ने यह भी स्पष्ट किया, उन्होंने किरण की वजह से रीना दत्ता को तलाक नहीं दिया। उन्होंने कहा-जब रीना और मैं अलग हुए तो मेरे जीवन में कोई नहीं था। आमिर खान ने कहा, ‘रीना और मैं जब अलग हुए थे, तब भी मेरी जिंदगी में दूसरा कोई नहीं था।

कई लोगों को लगता है कि किरण और मैं रीना से तलाक से पहले मिले थे, लेकिन ये सच नहीं है। किरण और मैं मिल गए थे लेकिन, एक दूसरे को ज्यादा नहीं जानते थे। हम काफी बाद में अच्छे दोस्त बने थे।’

वहीं, आमिर खान से जब पूछा गया कि क्या किसी तीसरे शख्स के कारण उनका और किरण का तलाक हुआ तो आमिर ने कहा, ‘न ही उस वक्त कोई तीसरा शख्स था और न ही इस बार कोई तीसरा शख्स है।’आमिर खान ने पूर्व पत्नी किरण राव के साथ अपने संबंधों पर विचार किया। उन्होंने अफवाहों का भी खंडन किया कि वे अलग हो गए क्योंकि उनका कथित रूप से एक संबंध था।

आमिर ने विस्तार से बताया: “वह मुझसे कहती थीं कि जब हम एक परिवार के रूप में कुछ चर्चा करते हैं, तब भी मैं हमेशा कहीं खो जाता हूं। उसने कहा कि मैं एक अलग तरह की इंसान हूं।उन्होंने उनके तलाक के पीछे की अटकलों को भी स्पष्ट किया।

उसने बहुत प्यारे से कहा, ‘मैं नहीं चाहती कि तुम बदलो क्योंकि अगर तुम बदलोगे तो तुम वही व्यक्ति नहीं होगे जिससे मुझे प्यार हो गया था। मुझे आपके दिमाग और आपके व्यक्तित्व से प्यार है। इसलिए, मैं कभी नहीं चाहूंगी कि तुम बदलो’।लेकिन आज जब मैं सात साल पहले किरण ने मुझसे जो कहा था, उस पर चिंतन करता हूं, तो मैं कहूंगा कि पिछले 6-7 महीनों में मैंने अपने आप में बहुत सारे बदलाव देखे हैं।”

आमिर खान आगे कहते हैं, ‘मैंने अपनी जिम्मेदारी नहीं निभाई। मैं 18 साल का था तब फिल्म इंडस्ट्री में आया और काफी कुछ सीखना चाहता था। मैं अपने काम में ही खोया हुआ था। आमिर खान, आज मुझे एहसास होता है कि जो लोग मेरे करीब थे, जिन लोगों को मैं चाहता था, मेरे लिए महत्वपूर्ण थे, उन्हें मैं समय नहीं दे सका। मुझे लगा कि मेरा परिवार तो मेरे साथ ही है इसलिए मैं दर्शकों का दिल जीतना चाहता था।’

आमिर खान ने ऐसी अफवाहों को खारिज किया है, जिनमें उनके और किरण राव के अलग होने की वजह उनके द्वारा कथित रूप से किसी अन्य के साथ चल रही डेटिंग को बताया गया था आमिर खान और किरण राव 15 साल से साथ में थे और उन्होंने 3 जुलाई, 2021 को अपने तलाक का ऐलान कर दिया था।किरण राव से अलग होने पर आमिर खान ने खुलकर बात की है.दोनों 2021 साल साथ रहने के बाद 15 में अलग हो गए।

अब, आमिर खान ने अपने अत्यधिक प्रचारित होने के बारे में बात की है तलाक.उन्होंने याद किया कि किरण ने एक बार उनसे कहा था कि उन्हें अपने परिवार में कोई दिलचस्पी नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here