6

ऐश्वर्या राय बोलवीवुड की बहुत ही बड़ी अभिनेत्री हैं. इन्होने ना केवल मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता जीती थी, बल्कि इन्होने अभिनय की दुनिया में भी खूब नाम कमाया है. साल 2007 में इनकी शादी अभिषेक बच्चन से हुई और आज इनकी 10 साल की बेटी भी है. ऐश्वर्या अपने परिवार से बहुत ही ज़्यादा प्यार करती हैं, और अपनी बेटी को लेकर तो ऐश्वर्या काफी ज़्यादा प्रोटेक्टिव हैं.

आपने देखा होगा की सार्वजनिक स्थल में ऐश्वर्या अपनी बेटी का हाथ बिलकुल भी नहीं छोड़ती हैं, और अपनी बेटी को अपने बेहद करीब रखती हैं. ऐश्वर्या बहुत ही ज़्यादा खूबसूरत भी हैं और आज भी कई लोग इनकी ख़ूबसूरती के कायल हैं. ऐश्वर्या का अभी तक का फिल्मी करियर भी बहुत ही ज़्यादा अच्छा रहा है, और आज भी यह अभिनेत्री इंडस्ट्री में पूरी तरह से एक्टिव हैं.

अभिषेक बच्चन से शादी के बाद ऐश्वर्या बहुत ही खुश भी रहती हैं. उनकी अपने सास ससुर यानी की अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग भी है. सभी साथ ही रहते हैं, और अक्सर एक दूसरे के साथ कुछ बिताये हुए अच्छे लम्हों की तसवीरें साझा करते हैं. लेकिन अब ऐश्वर्या ने अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी के बारे बहुत ही बड़ी बात बताई है, जिसके बाद हर जगह इन्हीं की चर्चा हो रही है. उनके द्वारा बताई गयी एक बात सामने आ रही है जिसमें उन्होंने बताया की वो अभिषेक से बहुत परेशान हैं. आइये बताते हैं ऐसा क्यों बोलीं ऐश्वर्या.

बता दे की हाल ही में ऐश्वर्या ने अभिषेक को लेकर एक चौंकाने वाली बात सामने लायी है. ऐश्वर्या ने बताया है की कभी कभी अभिषेक की वजह से वो रात रात सो नहीं पाती हैं. जी हाँ, ऐश्वर्या ने बताया है की कभी कभी जब अभिषेक उनसे नाराज़ हो जाते हैं, तो वो जल्दी से मानते नहीं हैं, जिसके बाद ऐश्वर्या को उन्हें मनाने के लिए कभी कभी रात भी कम पड़ जाती है, जिस वजह से ऐश सो भी नहीं पाती हैं.

बात करें अभिनेत्री के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही ऐश आपको फिल्म पोंनियिन सेलवन में दिखाई देंगी. इसके अलावा अभिषेक बच्चन की कुछ समय पहले ही फिल्म दसवीं रिलीज़ हुई है, और अब वो कई और फिल्मों में भी नज़र आएंगे जिनमें शामिल हैं बच्चन सिंह, गुलाब जामुन, घूमर आदि.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here