12

7 जनवरी को होने वाले टेस्ट पर है, जहां टीम इंडिया मेच को अपने खेमे में करने की पूरी कोशिश में रहेगी. वहीं टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने आगामी टेस्ट में अपनी रणनीति में बदलाव करने की बात कही है, जहां टीम दुसरे टेस्ट की ही तरह पांच गेंदबाजों के साथ मैदान में उतरेगी.

भारतीय कोच रवि शास्त्री के अनुसार रोहित शर्मा भी बुधवार को टीम में शामिल किये जायेंगे, लेकिन उससे पहले ये देखा जायेगा कि उनकी शारीरिक फिटनेस कैसी है, जिसके बाद रोहित शर्मा को लेकर कोई फैसला लिया जायेगा.

5 गेंदबाजों के साथ मैदान में उतरेगी टीम इंडिया

टीम इंडिया

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि आगामी टेस्ट में 5 गेंदबाजों के मैदान में उतरेगी, जिसमें 3 गेंदबाज 2 स्पिनर होंगे. आपको बता दें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम ने दूसरे टेस्‍ट में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था. जहां जसप्रीत बुमराह, मोहम्‍मद सिराज, आर अश्विन की दमदार गेंदबाजी की बदौलत ही मेजबान टीम ( ऑस्ट्रेलिया )  की पहली पारी 195 रन और दूसरी पारी 200 रन पर सिमट गई, और ऑस्ट्रेलियाई टीम के हाथ से मैच निकल गया.

दूसरी पारी में उमेश हो गये थे चोटिल

टीम इंडिया

मालूम हो मेलबर्न टेस्‍ट के लिए टीम इंडिया में 3 तेज गेंदबाज और 2 स्पिनर्स शामिल थे, जिसमें जहां उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्‍मद सिराज ने तेज गेंदबाजी की भूमिका अदा की थी.वहीं आर अश्विन और रविंद्र जडेजा ने स्पिनर के तौर पर बेहतरीन गेंदबाजी की. लेकिन दूसरे ही टेस्‍ट में बड़ा विकेट लेने वाले उमेश यादव चोटिल हो गए थे.

टीम इंडिया

उमेश यादव ने जो बर्न्स को जीरो स्कोर के साथ वापस भेज दिया था, लेकिन जब उमेश यादव चौथा ओवर डाल रहे थे, तभी उनकी पिंडली की मांसपेशियां खिंच गई और उमेश तेज दर्द से कराह उठे. जहां बीसीसीआई ने उनकी चोट का जायजा लिया और उन्हें अस्पताल में स्कैन के लिए भेज दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here