6

Bigg Boss OTT Winner Name Revealed: बिग बॉस ओटीटी इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है. छोटे पर्दे के सबसे विवादित शो को टीवी से पहले ओटीटी पर स्ट्रीम किया गया. दर्शकों ने इस शो को पसंद भी किया मगर अब कुछ ही दिनों में बिग बॉस ओटीटी का फिनाले हो जाएगा. फिनाले के दरवाज़े पर खड़ा बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT Winner Name Disclosed) को बहुत जल्द विनर मिल जाएगा मगर इस वक़्त हम आपके लिए एक सनसनीखेज खबर लाए हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

शमिता नहीं ये जीत सकते हैं ट्रॉफी

जी हां, जैसे जैसे फाइनल नज़दीक आ रहा है लोग अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जीतता हुआ देखना चाह रहे हैं मगर खबर आई है कि करण जौहर के शो की विनर दिव्या अग्रवाल (Bigg Boss OTT Winner Divya Agarwal) बनेंगी. बिग बॉस से जुड़ी इनसाइड खबरें देने वाले ट्विटर हैंडल द खबरी के अनुसार, ‘बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल ही होंगी.

रिपोर्ट्स में कही गयी ये बात

द खबरी ने अपने ट्वीट में बताया है कि दिव्या वोट्स के मामले में बहुत आगे चल रही हैं. बता दें कि दिव्या का गेम प्लान लोगों को अब तक पसंद आया है. घर में जहां एक तरफ बाकी कंटेस्टेंट्स कनेक्शन के साथ हैं वहीं दिव्या अकेले ही खेल रही हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या सच में दिव्या के सिर पर विनर का ताज सजेगा!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here