10

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के बीच तनाव के बाद बृहन्मुंबई म्युनिशिपल कॉर्पोरेशन (BMC) ने एक्ट्रेस का पाली हिल स्थित ऑफिस तोड़ दिया था। कंगना के 48 करोड़ रुपए के ऑफिस और घर को बीएमसी ने अवैध करार दिया था।

इसके बाद कंगना ने बॉम्बे हाइकोर्ट (Bombay High Court) का दरवाजा खटखटाया था और मुआवजे की मांग करते हुए याचिका दर्ज की थी। अब कंगना ने एक बार फिर हाइकोर्ट में संशोधित याचिका दर्ज की है जिसमें एक्ट्रेस ने बीएमसी से दो करोड़ रुपए का मुआवजा मांगा है। कंगना रनौत ने याचिका को संशोधित करते हुए कोर्ट में जमा कर दिया है।

इस पर 22 सितंबर को कोर्ट में सुनवाई होगी। बता दें कि, बीएमसी द्वारा ऑफिस तोड़े जाने के बाद कंगना रनौत ने ऑफिस का मुआयना किया था, जिसके बाद कंगना ने ट्वीट कर कहा था कि वह ऑफिस नहीं बनवाएंगी। वह टूटे हुए ऑफिस में ही काम करेंगी और और इसे एक महिला पर अत्याचार की निशानी के तौर पर रखेंगी।

मालूम हो कि कंगना रनौत का शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) के साथ जुबानी जंग मुंबई को POK कहने वाली बात से शुरू हुई थी जिसके बाद से अभी तक कंगना रनौत और शिवसेना एक दूसरे के आमने सामने हैं। हाल ही में, जया बच्चन ने भी कंगना रनौत को निशाना बनाते हुए कहा था कि वह फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं जिसका समर्थन संजय राउत ने किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here