उत्तर प्रदेश पुलिस के 112 कंट्रोल रूम पर लगातार धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं। जिसके मद्देनजर सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री आवास, 5 कालीदास मार्ग की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दरअसल, यूपी पुलिस की इमरजेंसी सर्विस यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज भेजा गया है, जिसमें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। मई में मुंबई से पकड़े गए कामरान अमीन की गिरफ्तारी के बाद दूसरी बार ये धमकी दी गई है।

आपको बता दे कि बीते मई माह में ऐसी ही एक धमकी और मिली थी जिसमें मुंबई के कामरान अमीन को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया था। इस मामले को लेकर गौतमपल्ली थाने में एफआईआर दर्ज कराने की तैयारी की जा रही है। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने कहा मामले की जानकारी देते हुए कहा कि इसकी जांच की जा रही है। मामले में अज्ञात के खिलाफ FIR की तैयारी की जा रही है। वहीं, धमकी मिलने के बाद शासन हरकत में आ गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए शासन में बैठक शुरू हो गई है। जिसमें अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी समेत गृह विभाग के सभी सचिव और आला अधिकारी मौजूद हैं।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जाने से मारने की पहले की धमकियां मिलती रही हैं। सुरक्षा की दृष्टि से सीएम योगी पर देश के सभी मुख्यमंत्रियों से ज्यादा खतरा है। पहले से ही मुख्यमंत्री योगी निशाने पर रहे हैं। आईबी ने पहले भी उनकी सिक्योरिटी को लेकर अलर्ट जारी किया हुआ है। उन्हें Z+ सिक्योरिटी भी मिली हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here