4

बहुत से लोग ऐसे होते हैं जिनको पुरानी चीजों का कलेक्शन इकट्ठा पटना अपना शौक बना लेते हैं। लेकिन उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं होता है कि उनका यही शौक उनके लॉटरी लगवा सकता है अगर आपके पास भी कहीं पुराने सिक्के का कलेक्शन रखा है तो आप भी एक बार जरूर चेक कर ले। यह आपका लखपति बनने का बहुत अच्छा मौका है। आपके पास अगस्त से 50 पैसे का सिक्का है तो भी आप बिना मेहनत के लखपति बन सकते हैं। जी हां या बिल्कुल सही है या कोई मजाक या फेक न्यूज़ नहीं है। अगर आप घर बैठे लखपति बनना चाहते हैं तो आपके पास सिर्फ एक स्मार्टफोन और साल 1985 का 50 पैसे का सिक्का होना चाहिए। इतने से ही आपका लखपति बनने का सपना पूरा हो सकता है। इसके अलावा आपको OLX पर लॉग इन करना होगा। OLX 1 ऑनलाइन मार्केटप्लेस है। जहां पर कोई भी व्यक्ति खरीदारी और बिक्री कर सकता है।

आपको बता दें कि मौजूदा समय में OLX के ऊपर 1985 के बने इस 50 पैसे के सिक्के की खास मांग है। यहां तक कि इस सिक्के के लिए 3.25 लाख रुपए तक देने को तैयार है। रिपोर्ट के अनुसार केंद्र सरकार ने 2011 में 50 पैसे के सिक्कों को बनाना बंद कर दिया था और यशिका उसी साल का है। 25 पैसे के सिक्के को भी उसी साल से बंद कर दिया गया था।

इन सिक्कों के चलने से बाहर होने से पहले ही आम लोगों के द्वारा इन सिक्कों का यूज काफी कम हो गया था लेकिन सालों पहले बंद हो गए यह सिक्के ही आपको लखपति बनाने का एक गोल्डन चांस दे रहे हैं। इसके आपको ल पति बनाने का दमखम रखता है। सिक्कों की बिक्री के लिए OLX साइट पर रजिस्टर करना जरूरी है। इसके बाद आपको आपके पास मौजूद सिक्के की फोटो को वेबसाइट पर अपलोड करना होगा और फिर उसकी सेल लगा दी जाएगी।

आपको बता दें कि विज्ञापन प्लेटफार्म क्विकर पर ऑनलाइन पुराने सिक्के की सेल करके लाखों रुपए कमा सकते हैं। यह वेबसाइट को को पाने के लिए लोगों को लाखों रुपए तक देने को तैयार हैं अगर आपके पास है तो आपके लिए या एक गोल्डन चांस है। अगर किसी व्यक्ति को क्वीकर पर पुराने सिक्के की बिक्री करनी है तो उसे सबसे पहले अपने आप को एक विक्रेता के तौर पर रजिस्टर करना होगा। अपने सिक्के की फोटो क्लिक करके उसे क्विकर के प्लेटफार्म पर अपलोड करनी होगी। आपको डांट एड्रेस मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी भी देनी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here