रोहित शर्मा हो सकते है बाहर, देखे प्लेइंग इलेवन :- T20 सीरीज में न्यूजीलैंड का सूपड़ा साफ करने के बाद भारतीय टीम की नजरें अब वनडे सीरीज पर है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच बुधवार से तीन वनडे मैचों की सीरीज की शुरुआत हो रही है और भारतीय टीम T20 प्रदर्शन को जारी रखते हुए वनडे सीरीज में भी धमाकेदार प्रदर्शन करना चाहेगी। बता दें कि भारतीय टीम ने पांच मैचों की टी-20 सीरीज मे शानदार प्रदर्शन करके न्यूजीलैंड को 5-0 से क्लीनस्वीप कर दिया।

पांचवी 7वीं 8वीं 12वीं पास के लिए गवर्नमेंट सेक्टर में जबरदस्त भर्तियां अभी करें आवेदन

प्राइवेट सेक्टर में निकली है बंपर भर्ती विभिन्न पदों पर जल्दी करें आवेदन

रोहित शर्मा हो सकते हैं बाहर

बे ओवल में खेले गए अंतिम टी-20 मुकाबले में कल भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 7 रनों से हराकर यह उपलब्धि हासिल की थी। लेकिन इस T20 मुकाबले में भारतीय टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए थे और इस कारण उन्हें में बीच में ही छोड़ना पड़ा था। इसी के चलते टीम मैनेजमेंट रोहित शर्मा को पहले वनडे मुकाबले से आराम दे सकती हैं।

टीम मैनेजमेंट रोहित शर्मा के स्थान पर युवा पृथ्वी शॉ को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकती है और बुधवार को होने वाले पहले वनडे मुकाबले में भारतीय टीम की पारी की शुरुआत पृथ्वी शॉ और लोकेश राहुल कर सकते हैं।

पहले वनडे मैच के किये संभावित प्लेइंग 11

लोकेश राहुल, पृथ्वी शॉ, विराट कोहली (C), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह।

अब आप हमें कमेंट करके बताइए कि आप रोहित शर्मा के स्थान पर किस खिलाड़ी को पहले वनडे मैच में प्लेइंग इलेवन में शामिल होते हुए देखना चाहते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here