INDvNZ: मैच जीतने के बाद श्रेयस अय्यर ने की विराट कोहली की जमकर तारीफ, कहा वो हमेशा मेरे आदर्श :-भारत और न्यूजीलैंड के बीच कल ऑकलैंड में खेले गए टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में कप्तान केन विलियमसन सलामी बल्लेबाज कोलिन मुनरो और रॉस टेलर के 5 साल बाद आए अर्धशतक की बदौलत भारतीय टीम को 204 रनों का लक्ष्य दिया था। इसके जवाब में भारतीय टीम ने 19 ओवर में श्रेयस अय्यर और लोकेश राहुल की ताबड़तोड़ पारियों की बदौलत यह लक्ष्य हासिल कर जीत दर्ज की।

इन पर भी एक नज़र डाल लें

पांचवी 7वीं 8वीं 12वीं पास के लिए गवर्नमेंट सेक्टर में जबरदस्त भर्तियां अभी करें आवेदन

प्राइवेट सेक्टर में निकली है बंपर भर्ती विभिन्न पदों पर जल्दी करें आवेदन

अय्यर ने कहा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली जो क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ी हैं। इस खिलाड़ी ने हमेशा से छोटे बल्लेबाजों की हौसला अफजाई करता रहता है। और हम जैसे बल्लेबाजों को एक बड़ी पारी खेलने में आसानी हो जाती है। क्योंकि विराट कोहली जैसे दिग्गज खिलाड़ी के सामने बल्लेबा एजी करना काफी ज्यादा नर्वस भरा होता है। क्योंकि आपके सामने क्रिकेट जगत का महान बल्लेबाज बल्लेबाजी कर रहा है। मैं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का बहुत बड़ा फैन तथा अपना आदर्श मानता हूं।

भारतीय टीम की तरफ से शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली थी। ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल ने 27 गेंदों में 56 रन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की, कप्तान विराट कोहली ने 32 गेंदों में 45 रन की बेहतरीन पारी खेली। अय्यर ने 29 गेंदों में 58 रन की बेहतरीन पारी खेली।

विराट हमेशा मेरे आदर्श

मैच के बाद मैन ऑफ द मैच श्रेयस अय्यर ने कहा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली जो क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ी हैं। इस खिलाड़ी ने हमेशा से छोटे बल्लेबाजों की हौसला अफजाई करता रहता है। और हम जैसे बल्लेबाजों को एक बड़ी पारी खेलने में आसानी हो जाती है। क्योंकि विराट कोहली जैसे दिग्गज खिलाड़ी के सामने बल्लेबा एजी करना काफी ज्यादा नर्वस भरा होता है। क्योंकि आपके सामने क्रिकेट जगत का महान बल्लेबाज बल्लेबाजी कर रहा है। मैं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का बहुत बड़ा फैन तथा अपना आदर्श मानता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here