3

हाल ही में हुए साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में भारत को शर्मनाक हार हासिल हुई थी। जिसमें भारतीय टीम का मिडिल ऑर्डर बुरी तरीके से फ्लॉप रहा था। वहीं, केएल राहुल की कप्तानी पर भी कई तरह के सवाल उठे थे। अब ऐसे में रोहित शर्मा इस गलती को दोबारा भी दोहराना चाहेंगे। रोहित मध्यक्रम में धाकड़ बल्लेबाजों को उतारना चाहेंगे। चौथे नंबर के लिए दो दावेदार मैदान में हैं। सूर्यकुमार यादव या श्रेयस अय्यर में से एक खिलाड़ी को मौका मिल सकता है। वहीं, पांचवे नंबर पर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की जगह फिक्स है, पिछले कुछ समय से पंत ने भारतीय टीम के लिए कई शानदार पारियां खेली हैं। छठे नंबर पर दीपक हुड्डा को मौका मिल सकता है। उन्हें काफी दिनों के बाद टीम इंडिया में शामिल किया गया है।

कुछ ऐसा होगा गेंदबाजी आक्रमण

भारतीय पिचें हमेशा से ही स्पिनरों की मददगार होती है। ऐसे में रोहित शर्मा जादुई स्पिनर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को मौका दे सकते हैं। इन दोनों ही गेंदबाजों की गेंदों को खेलना हर किसी के बस की बात नहीं हैं। तेज गेंदबाजी का जिम्मा दीपक चाहर और प्रसिद्ध कृष्णा संभालते हुए नजर आ सकते हैं। वहीं शार्दुल ठाकुर ऑलराउंडर की भूमिका में नजर आ सकते हैं।

INDvsWI First ODI: टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान),  शिखर धवन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव/श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here