11

IPL:2020 दुबई पहुचने पर राँयल चैलेंजर्स बेन्गलोर 6 दिनों तक रहेगी क्वारंटीन तीन स्तरों पर किया जायेगा कोविड-19 का टेस्ट …इस साल शुरू हो रहें आईपीएल के 13 वे सीजन जो कि दुबई में होना हैं जिसके लिए राँयल चैलेंजर्स बेन्गलोरू 21 सितम्बर को दुबई पहुँच जायेगी. हम आपको बता दे कि RCB इस साल शुरू हो रहे आईपीएल कि सुरूआत अत्यधिक सुरक्षित और बायो सेक्योर वातावरण में करना चाहती हैं RCB का कहना है कि उसने इस साल शुरू हो रहें सीजन के लिए अपने सपोर्ट स्टाप को बहुत मजबूत किया है उनके द्वारा बनाई गई इस सपोर्ट टीम में साइकोलाजिस्ट चैतन्य श्रीधर और चार्ल्स मिन्ज के रूप में विशेषज्ञों की टीम को शामिल किया हैं ।

चाइनीस Uc ब्राउज़र बंद होने के बाद कौन सा ब्राउज़र डाउनलोड करें https://play.google.com/store/apps/details?id=com.lion.browser

इस साल शुरू हो रहें आईपीएल में सुरक्षा को देखते हुए RCB को बीसीसीआई द्वारा बनाये गये कड़े नियमों का पालन करना होगा. जो कि कोरोना जैसी महामारी को देखते हुए बनाया गया है. अगर बीसीसीआई द्वारा बनाये गये नियमों का उल्लंघन कोई भी टीम या उसका कोई भी खिलाड़ी करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी। 

तीन स्तरों पर किया जायेगा खिलाड़ियों का कोविड-19 टेस्ट-

हम आपको बता दे कि बीसीसीआई के दिशा निर्देशों के अनुसार दुबई पहुंचे हर एक खिलाड़ी का तीन स्तरों पर टेस्ट किया जायेगा और सभी को 6 दिनों तक क्वारंटीन में रहना होगा खिलाड़ियों को बाहर घुमने फिरने कि आजादी नहीं दी जायेगी. आरसीबी कि टीम 21 सितम्बर को दबई पहुँच जायेगी जहाँ वह भारतीय तथा विदेशी खिलाड़ियों के साथ कैम्प में रहेगी।

इस साल आईपीएल का 13 वा सीजन 19 सितम्बर से हो रहा हैं शुरू-

कोरोना जैसी महामारी के कारण आईपीएल को एक निश्चित समय के लिए टाल दिया गया था लेकिन स्थिति को देखते हुए बीसीसीआई ने इस साल आईपीएल को दुबई में कराने का फैसला किया है अगर इस साल आईपीएल नहीं होता तो बीसीसीआई को 5000 करोड़ रुपये तक का नुकसान हो सकता था. इस साल आईपीएल में कुल 60 मैच खेलें जायेगें जो कि दुबई के तीन शहरों अबु धाबि, शरजाह व दुबई में खेला जायेगा आईपीएल का पहला मैच 19 सितम्बर को शाम 7.30 बजे शुरू होगा और इसका फाइनल मैच 8 नवम्बर को होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here