कमाए थे इतने रुपये :– बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों शो केबीसी 11को होस्ट कर रहे है इस सीजन के पहले शो में अमिताभ अपनी जिदंगी से जुड़े एक खास बात का खुलासे करते हुए दिखें।   शो शुरू होते ही शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने ऐसी बात बताई जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

सुनहरा मौका,दिल्ली पुलिस में ट्रैफिक स्टॉफ के विभिन्न पदों पर वेकैंसी – 10th पास जल्द करें आवेदन

सैलरी ₹25000 सुनहरा मौका टाटा कंपनी में निकली है बंपर भर्ती

सैलरी ₹30000 सुनहरा मौका फूडपांडा में 10वीं पास के लिए निकली है 2300 पदों पर भर्ती

दरअसल हालहि में शो एक कंटेस्टेंट से कोलकाता के बारे में सावल पूछा तो बिग बी ने अपने स्ट्रगल टाइम को याद करते हुए कोलकाता से जुड़ी यादों को ताजा किया अमिताभ ने बताया की उन्होने कोलकाता से ही अपने स्ट्रगल लाइफ की शुरुआत की थी । हुआ यूँ कि एक कंटेस्टेंट से विक्टोरिया मेमोरियल का स्थान पूछा गया उसके सही जवाब (कोलकाता) देने के बाद , बच्चन ने इस रहस्य को दर्शकों के साथ साझा किया ।

बिग बी ने शो में खुलासा किया की वह कोलकाता में कोलकाता में मैनेजिंग एक्सिक्यूटिव के रूप में उनकी पहली नौकरी से उन्हें रु 500 का रुपये का वेतन मिला मुंबई जाने से पहले उन्होने 7-8 साल यहां काम किया बाद में इस महानायक ने बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय की शुरुआत की ।

साल 2000 में अमिताभ शो कौन बनेगा करोड़पति से जुड़ें  इसका दूसरा सीजन चार साल के लम्बे गैप के बाद आया। तीसरे सीज़न के लिए, स्टार टीवी ने शाहरुख़ खान को होस्ट के रुप में चुना लेकिन इस शो की टीआरपी और रेटिंग्स में काफी गिरावट आई जिसके बाद चौथे सीजन में बिग बी की वापसी हुई । और आज तक बिग बी ही केबीसी को होस्ट कर रहे और वह अपनी  बुलंद आवाज से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here