10

पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपने वायदों के लिए जानी जाती हैं. विश्व कप के दौरान उन्होंने भारत के विजेता बनने पर कपड़े उतारने की बात कह दी थी. वहीं अब रियलिटी शो लॉकअप (Lockupp) में भी वह अपने फैंस का ध्यान कुछ इसी तरीक से खींचना चाहती हैं. पूनम पांडे ने कुछ हफ्तों पहले फैंस से कहा था कि अगर वो उस वीक सेफ होती हैं, तो अपने कपड़े उतारेंगी. उस दौरान पूनम ने कैमरे से सामने अपना टॉप उतारा था, लेकिन एक बार फिर पूनम ने कुछ इस तरीके का ही वादा कर दिया है.

पूनम पांडे इस वक्त 9वें हफ्ते में हैं. यानी फिनाले से एक हफ्ते दूर. पूनम इस बार भी चार्जशीट में हैं, लेकिन उन्होंने फैंस को एक वादा कर दिया है. पूनम ने कहा है कि अगर फैंस इस बार भी उन्हें सुरक्षित करते हैं, तो वह सिर्फ ना अपना टॉप, बल्कि अंदर के कपड़े भी उतार देंगी.

बता दें कि पूनम ने फैंस का दिल जीतने के लिए हाल ही में यार्ड एरिया में कैमरों के सामने 15 मिनट तक नहाया. यहां तक कि मेकर्स को वो सीन्स तक कट करने पड़ गए, लेकिन अब पूनम ने फैंस के सामने एक और ऑफर फेंक दिया है. क्योंकि उन्हें पता है कि भले ही एपिसोड में इसे कट कर दिया जाए, ऑडियंस तक सबकुछ पहुंच रहा है. लेकिन लाइव

हाल में एक टास्क हुआ, जिसमें पूनम पांडे को शिकस्त मिली. इस टास्क को मुनव्वर फारूकी ने जीता है. पूनम को टास्क हराने में अंजलि अरोड़ा का भी योगदान रहा, जिसके बाद पूनम उनके ऊपर बुरी तरह भड़कती नजर आईं, लेकिन कुछ देर में ही दोनों के बीच फिर से दोस्ती हो गई.

पूनम पांडे को बीते हफ्ते कंगना रनौत से सुरक्षित किया है. मेकर्स भी चाहते हैं कि पूनम अभी और दिन रुककर फैंस का दिल जीतें, लेकिन पूनम जिस तरह के वादे कर रही हैं. उससे जाहिर है कि वह शो (Lockupp) में आग ही लगा देने के इरादे से आई हैं. पूनम शो में अभद्र कपड़े पहनकर घूमती हैं, जिसके लिए उन्हें सभी कंटेस्टेंट कई बार टोक भी चुके हैं.

कुछ दिनों पहले शो में पूनम पांडे की मां आई थीं. उन्होंने बेटी की तारीफ करते हुए बताया कि उन्होंने ही काफी वक्त तक घर को चलाया है. मां ने पूनम को अपना बेटा तक बता दिया. साथ ही उनकी नजर भी उतारी. पूनम इस बात का खुलासा भी कर चुकी हैं कि उनके काम की वजह से मुंबई में उन्हें कोई अपना फ्लैट तक किराए पर देने को राजी नहीं होता है. (Lockupp)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here