8

मित्रो बॉलीवुड में अक्सर देखा जाता रहा है कि किसी न किसी विषय पर हमेशा ही चर्चायें होती रहती है, क्योंकि यहां अफेयर, प्‍यार, धोखा, और ब्रेकअप का सिलसिला निरंतर चलता ही रहता है।

बॉलीवुड में ये कोई नई बात नही है। इसी क्रम में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मलाईका अरोड़ा एक फिर से सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं अगर मलाईका के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने बॉलीवुड के नामी अभिनेता अरबाज़ खान से शादी की है,

मलाईका और अरबाज़ खान का एक बेटा है जिसका नाम अरहान खान है। जिसको लेकर मलाईका ने कह दी इतनी बड़ी बात जिसे सुन आप लोग भी हो जायेगें हैरा-न। खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

आपको बता दे कि अभिनेत्री मलाईका अरोड़ा की उम्र वर्तमान समय मे 48 साल हो गई है, पर फिर भी वह सुंदरता के मामले में बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ती है, मलाईका अरोड़ा इन दिनों अपने एक बयान की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जो कि उन्होंने एक डांस रियलिटी

शो में दिया था जिसकी नाम इंडियाज बेस्ट डांसर है और मलाईका उसमे जज है, इसी के दौरान मलाईका अरोड़ा ने अपने बेटे अरहान खान की एक बहुत बड़ी सच्चाई बताई है जिंसमे मलाईका का कहना है कि उनका बेटा अरहान उन्हें माँ बोलकर नही पुकारता है, इसके बाद मलाईका ने बताया कि वह उन्हें किसी और नाम से पुकारता है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि मलाईका अरोड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर हर जगह सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसके चलते वर्तमान समय ने हर जगह इन्ही की बाते हो रही है, बता दे कि मलाईका अरोड़ा ने बताया है कि उनका बेटा अरहान उन्हें माँ नही बोलता है और यह बात उन्होंने सबकी सामने बताई है, अरहान खान अपनी माँ मलाईका को अरहान खान नही बल्कि ब्रो बोलता है और मलाईका को अपना दोस्त ही मानता है, अगर अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो मलाईका को उनका बेटा अरहान अपना दोस्त ही मानता है जिसके चलते उन्हें ब्रो बोलकर पुकारता है, इसी के चलते वर्तमान समय मे मलाईका अरोडो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है, आपको बता दे कि मलाईका अरोडो पति अरबाज़ खान से अलग होने के बाद जल्द ही अर्जुन कपूर से दूसरी शादी करने वाली है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here