12

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय ने कुछ महीने पहले ही शादी की. शादी के बाद मौनी रॉय अपने पति सूरज नांबियार के साथ कश्मीर हनीमून मनाने गईं. मौनी रॉय ने अपने हनीमून पर जमकर एंजॉय किया. उन्होंने हनीमून की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए.

Mouni Roy enjoying honeymoon, set fire on the internet by crossing all limits of boldness in front of the camera

मौनी रॉय ने हनीमून से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वह बर्फीली वादियों में ब्लैक रंग की मोनोकिनी पहने हुए नजर आईं. उनकी यह तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं, जिन पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया देने लगे. ब्लैक मोनोकिनी में मौनी रॉय हद से ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं. उनका बोल्ड अंदाज देखकर फैंस उन पर फिदा हो रहे थे. लोगों ने तो मौनी रॉय की इन तस्वीरों को देखकर यह पूछना भी शुरू कर दिया कि क्या उन्हें ठंड नहीं लग रही. जबकि कुछ लोगों ने उन्हें हॉट बताया. बता दें कि मौनी रॉय के पति सूरज नांबियार दुबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी ने सूरज के साथ गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. दोनों की शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से हुई थी और फिर उन्होंने बंगाली रीति-रिवाजों से शादी की थी. मौनी रॉय की हाल ही में कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं, जिनमें वह समुद्र किनारे टू पीस पहने नजर आ रही थीं. मौनी रॉय का फिगर इन तस्वीरों में साफ दिख रहा था. इन तस्वीरों में वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here