11

News Desk :- आप तो जानते ही होंगे कि कुछ दिनो में टी20 विश्वकप शुरु होने वाला है। हर टीम टी20 विश्वकप को लेकर अपनी तडामारी तैयारी कर रही है। टी20 विश्वकप 16 अक्टूबर को शुरु होने वाला है। ऐसे में टी20 विश्वकप से पहले भारतीय टीम ने भी अपनी नयी जर्सी लांच की है। इस जर्सी को भारतीय दर्शक का जमकर प्यार मिल रहा है।

बता दें कि भारतीय टीम टी20 विश्वकप में पहला मैच पाकिस्तान टीम के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेला जाएगा। लोगों में इस मैच को लेकर काफी उत्साह है। इस मैच के सारे टिकिट बिक गए है।

वहीं दूसरी और देखा जा रहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट बॉर्ड और पाकिस्तान की टीम के कप्तान बाबर आजम के कप्तान को उनकी नई जर्सी के लिए ट्रॉल किया जा रहा है। लोग इस जर्सी को जमकर शेयर कर रहे है। वहीं ट्रॉलर भी जमकर मजाक उडे रहे है।

पाकिस्तान के कप्तान की वायरल हुई फॉटो

आप को जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर एक फॉटो जमकर वायरल हो रही है। जिसमें बाबर आजम पाकिस्तान की एक अलग सी जर्सी पहनकर दिखाई दे रहे है। बताया जा रहा है कि ये टीम की नई जर्सी है। इसको लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बॉर्ड की तरफ से साफ नहीं किया है।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की इस फोटो लोग सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे है। लोग अपनी तरह तरह की प्रतिक्रिया पेश कर रहे है। कई लोग इस जर्सी को टीम इंडियन की जर्सी के साथ तुलना करते हुए ट्रॉल किया।

टीम इंडिया ने लांच की अपनी नई जर्सी

बता दें कि टीम इंडिया ने भी अपनी नई जर्सी लांच की। जिसका फोटो बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर अकांउट से शेयर किया गया। इस फोटो में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर के साथ महिला टीम की अन्य खिलाडी दिखाई दे रहे है। जिसमें सूर्यकुमार यादव के साथ हार्दिक पंड्या भी मौजूद है।

जानकारी के अनुसार बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्वकप से पहले ऑस्ट्रेलिया और साउथ आफ्रिका के खिलाफ सीरीज खेलेगी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज होगी। जिसकी शुरुआत 20 सितंबर से होगी। सीरीज का पहला मैच मोहाली में खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here