3

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज भारत समेत पूरे विश्व में काफी प्रसिद्ध हो चुकी हैं। बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली इस अभिनेत्री ने अपने करियर में काफी हिट फिल्में दी। बॉलीवुड में काफी अच्छा नाम बनाने के बाद में उन्होंने अमेरिका की ओर रुख किया तथा हॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बना ली।

सीरियल से हॉलीवुड में शुरुआत करने वाली प्रियंका आज एक जानी-मानी हस्ती बन चुकी है। अमेरिका में रहते हुए उन्होंने निक जोनास नाम के युवक से शादी कर ली। हाल ही में इंटरव्यू में उन्होंने अपनी शादी के बाद पति को लेकर कुछ बड़े खुलासे किए हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनास के बारे में बातचीत करते हुए कंट्री में बताया कि उनका पति निक जोनास रात भर उन्हें सोने नहीं देता है। इसके पीछे उन्होंने एक बड़ी वजह भी बताई। प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति की डायबिटीज की समस्या को लेकर खुलासा किया कि इसकी वजह से हुआ है। रात में भी काफी परेशान रहते हैं और इसी तकलीफ के चलते वह काफी संवेदनशील हो चुके हैं। नींद में भी उन्हें अपने शुगर लेवल पता रहता है।

आपको बता दें कि इंटरनेशनल सेलिब्रिटी में प्रियंका और निक जोनस की जोड़ी का हमेशा ही चर्चा चलती रहती है। यह दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुशी से रहते हैं और लगातार सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं जिनसे इनका बीच का प्यार किसी से भी छिपा नहीं है। दरअसल जब प्रियंका अमेरिका में रहकर काम कर रही थी तभी दोनों के बीच प्यार हुआ और दोनों जीवन भर के लिए एक दूसरे के साथ ही बन गए। शादी के बाद दोनों एक दूसरे के साथ ही रहते हैं।

प्रियंका ने बताया कि शादी करने के बाद ऐसी काफी रातें गुजरी है जिसमें वह कई घंटे तक सो नहीं पाई और इसका कारण निक जोनास का डायबिटीज रहा है। निक जोनस को काफी समय से डायबिटीज की समस्या है जिससे उनको काफी दिक्कत भी होती है। वह अपनी हेल्थ को लेकर काफी संवेदनशील है। इसी कारण रात में भी उन्हें यह मालूम रहता है कि उनका शुगर लेवल कितना चल रहा है। इसी कारण प्रियंका को काफी बार रात में उठ कर उनका शुगर लेवल चेक करना पड़ता है और ध्यान रखना पड़ता है कि सब कुछ ठीक है या नहीं। हालांकि अमेरिका में पति का ख्याल रखना बीवी का कोई जिम्मेदारी का काम नहीं माना जाता है।लेकिन इसके बावजूद भी एक भारतीय नारी होने के कारण वह अपने पति का दिल से ख्याल रखती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here