10

पेरिस से सामने आई इन तस्वीरों में प्रियंका ब्लैक एंड व्हाइट रफल गाउन में नजर आ रही हैं। उनका ये गॉर्जियस लुक देख हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा है.

हाल ही में प्रियंका ने फ्रांस में एक ज्वैलरी शो में शिरकत की जिसमें वह डायमंड नेकलेस पहनकर पहुंचीं। उनके इस अंदाज ने फैंस का दिल लूट लिया. वायरल हो रहे प्रियंका के दूसरे लुक में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

डीप प्लंजिंग नेकलाइन के साथ ब्लैक बॉडीकॉन गाउन पर व्हाइट रफल उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। इसके साथ ही उन्होंने मेकअप के लिए ब्राउन ग्लॉसी लिपस्टिक, आईलाइनर और ब्लशर का इस्तेमाल किया है

जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है। इसके साथ ही हाफ बन और चेहरे पर लहराता हुआ बन उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर चर्चा में हैं। प्रियंका के पास एक कमाल की नूर है जो उनके फैंस को और भी उनका दीवाना बना देती है।

उन्होंने न सिर्फ अपनी एक्टिंग से बल्कि अपने ग्लैमरस अंदाज से भी लाखों लोगों को प्रभावित किया है. बीते दिनों शिमरी ड्रेस में नजर आईं प्रियंका ने सभी को हैरान कर दिया. उनका बोल्ड अंदाज देखकर लोग घायल हो गए थे. वहीं अब एक्ट्रेस का एक और स्टनिंग लुक सामने आया है जिसे देखकर लोगों की आंखें खुली रह गई हैं.

एक यूजर ने लिखा- इन्हें म्यूजियम में रखा जाना चाहिए। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- एक बार मिस वर्ल्ड नहीं बल्कि हमेशा के लिए मिस वर्ल्ड। वहीं पूर्व विश्व सुंदरी ने भी खूब पोज दिए, जिससे उनकी तस्वीरें इस समय हर तरफ छाई हुई हैं. कुछ यूजर्स ने प्रियंका के लुक को ट्रोल भी किया लेकिन प्रियंका के इस लुक को पसंद करने वालों की संख्या ज्यादा है.

ब्लैक एंड व्हाइट रफल गाउन में प्रियंका ने जो तहलका मचाया है उसकी दूर-दूर तक चर्चा हो रही है। भारत ही नहीं विदेशी फैंस भी प्रियंका के इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं. कई फैन पेज पर उनकी तस्वीरें भी शेयर की गई हैं.

एक्ट्रेस का नेकपीस भी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. जो भी उनका ये लुक देख रहा है वो उनका दीवाना हो रहा है. उनकी खूबसूरत तस्वीरों ने सभी का दिन बना दिया है.

प्रियंका इसी साल मां बनी हैं, उनके घर 15 जनवरी को नन्ही परी का जन्म हुआ था। हालांकि निक और प्रियंका सरोगेट पेरेंट्स बन चुके हैं। प्रियंका और निक की बच्ची का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनास है। उन्होंने अपनी मां का नाम मिलाकर यह नाम रखा।

हालांकि मालती को जन्म के बाद 100 दिन तक एनआईसीयू में रहना पड़ा और प्रियंका को उन्हें गोद में लेने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा। अब उसके जीवन में सब कुछ ठीक है। प्रियंका अपने करियर और परिवार दोनों को बखूबी संभाल रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here