16

कच्चा बादाम गाने से मशहूर हुई सोशल मीडिया सेंशन अंजलि अरोड़ा हाल ही में कंगना रनौत के शो लॉकअप में नजर आईं थीं। उनके साथ इस शो में मुनव्वर फारुकी भी नजर आए थे। दोनों के बीच शो के दौरान काफी शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली। बीच में यह खबरें आईं थीं कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे हैं। हालांकि इन खबरों में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं दिखी। शो खत्म होने के बाद अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारुकी ने अपने-अपने जीवन साथी की घोषणा की। इस वजह से फैंस को काफी बड़ा झटका लगा।

हाल ही में अंजलि अरोड़ा को अपने प्रेमी के साथ देखा गया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें अंजली अपने बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल के साथ नजर आ रही हैं। यह वीडियो एयरपोर्ट की है, जहां अंजलि अरोड़ा दौड़ते हुए अपने बॉयफ्रेंड की तरफ जाती हैं और उनको गले लगा लेती हैं। इस वीडियो में यह भी साफ देखा जा सकता है कि अंजलि और आकाश एक दूसरे के हाथों में हाथ डालकर चल रहे हैं।

अंजलि अरोड़ा इस दौरान सफेद कलर के ब्लाउज टॉप और जींस में काफी खूबसूरत नजर आईं। जबकि उनके बॉयफ्रेंड ने नीले रंग की शर्ट पहनी हुई थी, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थे। फैंस को इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद आ रही है। फैंस का कहना है कि दोनों की जोड़ी काफी बेहतर है। कुछ लोग तो आकाश की तुलना मुनव्वर फारुकी से कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि वह मुनव्वर से भी प्यारे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

इकोनॉमिक्स टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अंजलि अरोड़ा ने यह खुलासा किया था कि मेरी और मुनव्वर फारुकी की नजदीकियों की खबरें आने के बाद आकाश को जलन हुई थी। लेकिन आकाश ने मुझ पर पूरा भरोसा रखा और संयम से काम लिया। उसने परिस्थिति को समझा और शांति से मामला निपटा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here