3

सलमान खान का बॉलीवुड की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है. सलमान खान के बारे में बताए तो उन्होंने बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और उसी वजह से आज के समय मे इन्हें पूरी दुनिया मे जाना जाता है. सलमान खान का फिल्मी कैरिएर जितना अच्छा था है उतना ही खराब उनका निजी जीवन रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान की अभी तक शादी नही हुई है लेकिन उनके जीवन मे काफी लडकिया आई है.

हालहि में सलमान खान को लेकर या बोल सकते है कि सलमान खान की शादी को लेकर एक बहुत बड़ी बात बोली है जिसमे उनके कहना है कि सलमान खान हमेशा ही कुँवारे रहेंगे और जिसकी वजह उन्होंने बताई की कमी मेरे बेटे सलमान खान में ही है. आगे आपको आर्टिकल में सलीम खान के इस प्रकार के बयान के बारे मे विस्तार से बताते है जिसमे उन्होंने अपने बेटे सलमान की शादी ना होने का जिम्मेदार खुद सलमान खान को ही ठहराया है.

सलमान खान का अभी तक का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है लेकिन अगर उनके निजी जीवन की बात करे तो उनकी उम्र लगभग 56 साल हो चुकी है लेकिन वह आज भी कुँवारे है. सलमान खान के जीवन मे बहुत सारी लडकिया आई है और आपको बता दे कि बहुत सारी लडकिया गई है जिसके चलते आज के समय मे सभी उन्हें जानते है लेकिन इतनी लड़कियों के ज़िन्दगी में आने के बाद भी सलमान आज तक शादी नही कर पाए.

हालहि में सलमान खान के पिता सलीम खान ने अपने बेटे सलमान खान की शादी को लेकर कहा है कि अगर आज के समय में सलमान खान कुँवारा है तो उसका ज़िम्मेदार और कोई नही बल्कि खुद सलमान ही है. सलीम खान ने आगे अपने बेटे की उस कमी के बारे में भी बताया जिसकी वजह से उनकी आज तक शादी नही हो पाई है. आगे आपको आर्टिकल में सलमान खान की इस कमी के बारे में बताते है जिसकी वजह से आज भी सलमान खान कुँवारे ही है.

सलीम खान इस समय मीडिया में अपने बेटे सलमान खान की शादी को लेकर एक बयान दिया है जिसमे उनका कहना है कि सलमान खान अगर आज कुँवारा है तो वह खुद की कमी की वजह से है. सलीम खान ने आगे यह बताया कि सलमान खान के अंदर एक कमी है और अगर वह दूर नही हुई तो सलमान खान की कभी भी शादी नही होगी. सलमान खान की इस कमी के बारे में बताते हुए सलीम खान ने कहा की मेरे बेटे सलमान खान को कभी किसी से प्यार नही हुआ और इसी वजह से वह आज नही कुँवारे है. सलीम खान ने आगे यह यह भी बताया कि सलमान खान को अगर कभी प्यार नही हुआ तो वज जीवनभर कुँवारे ही रहेगा या बोल सकते है कि सलमान खान जब तल अपनी इस कमी को दूर नही कर करेंगे तब तक उनकी शादी नही होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here