24

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान (Shahrukh khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (suhana khan) हमेशा ही अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। वहीं कुछ दिनों पहले सुहाना खान और उनकी मां गौरी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी।

इस दौरान सुहाना (suhana khan) साथ उनकी बेस्टी शनाया कपूर और शनाया की मॉम महीप कपूर भी उनके साथ ये चारों दुबई में छुट्टियां मनाने के लिए रवाना हुए थे।

Suhana khan मिली अपनी हमशक्ल से

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bareeha (@bareeha)

दरअस दुंबई से चारों के कई तस्वीरें सामने आई हैं। लेकिन सब से खास एक तस्वीर सुहाना (Suhana khan) की हैं। क्योंकि इस में वह अपनी हमशक्ल कही जानें वाली बरिहा के साथ नजर आ रही हैं। बता दें कि दुंबई के एक रेस्तरां में सुहाना से मुलाकात करने वाली बारिहा ने उनके साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया हैं कि,

“आखिरकार मेरे डोपेलगेंजर @ सुहानाखान 2 से मुलाकात की, यहां उन सभी लोगों के लिए दोनों की साथ में तस्वीर हैं। जो अलग-अलग तुलना करते रहते हैं और मुझे डीएम में अपनी तस्वीरें भेजते रहते हैं। #iamsrk #twiningandwining #seeingdouble”

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

वहीं शेयर की गई यह तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस भी अपने सुपरस्टार की बेटी सुहाना (Suhana khan) की हमशक्ल देख के हैरान हो गए हैं और अपने रिएक्शन दें रहे हैं। एक यूजर से तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा हैं कि, “आखिरकार में सुहाना की अपनी बहन से मुलाकात हुई।” तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा हैं, ‘लगता हैं दोनों बहन खो गई थी और आज मिली हैं।’ वहीं अन्य यूजर ने लिखा हैं कि, ‘दोनों में अंतर कर पाना मुश्किल हैं।’

 

सुहाना करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुहाना खान (Suhana khan) जल्द ही जोया अख्तर की द आर्चीज के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने वाली हैं। इस में सुहाना के अलावा खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा और अन्य स्टारकिड भी नजर आने वाले हैं। फिलहाल सुहाना अपने मां गौरी खान और बेस्टी सनाया के साथ दुंबई में छुट्टियों का मजा लें रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here