10

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध पहले T20 मैच में 4 विकेट से हार गई और टीम इंडिया सीरीज में भी 0-1 से पिछड़ गई है. इस मैच के दौरान मैदान पर कई ऐसी घटनाएं हुई, जिन्हें देखकर सब हैरान रह गए. भारतीय टीम को हारता देख कई बार रोहित शर्मा अपना आपा खो बैठे. मैच के दौरान रोहित शर्मा ने एक बार तो अपने ही साथी खिलाड़ी का गला पकड़ लिया और उस पर जोर-जोर से चिल्लाते हुए भी नजर आए.

वीडियो हो रहा है वायरल 

रोहित शर्मा की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने ही साथी खिलाड़ी पर नाराजगी जताते नजर आ रहे हैं. वीडियो में रोहित एक खिलाड़ी का गला पकड़े और उसके गाल पकड़े हुए नजर आ रहे हैं और उस पर बरसते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी बहुत हैरान है.

गुस्से में रहने लगे हैं रोहित

रोहित शर्मा जब से कप्तान बने हैं, तब से उनका अंदाज बदल गया है. वह अक्सर खिलाड़ियों पर गुस्सा करते नजर आते हैं. ऐसा ही कुछ भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान भी हुआ. कप्तानी के घमंड में चूर होकर रोहित शर्मा ने मैदान पर अपने साथी खिलाड़ी का गला दबाया और फिर जमकर उसे खरी-खोटी भी सुनाई. लेकिन ऐसा रोहित ने क्यों किया, आपको बता देते हैं.

रोहित ने साथी खिलाड़ी का पकड़ा गला

दरअसल, यह घटना ऑस्ट्रेलिया की पारी 12वें ओवर के दौरान की है, जब उमेश यादव गेंदबाजी कर रहे थे. उमेश की तीसरी गेंद पर स्टीव स्मिथ ने शॉट खेला और भारतीय विकेटकीपर कार्तिक ने कैच पकड़ा और खिलाड़ियों ने अपील की. लेकिन अंपायर ने स्मिथ को आउट नहीं दिया. तब रोहित शर्मा ने रिव्यू लिया और वह आउट हो गए.

लेकिन दिनेश कार्तिक ने रिव्यू के लिए कोई अपील नहीं की थी, जिस वजह से रोहित उन पर झल्लाते हुए नजर आए और इसी वजह से उन्होंने दिनेश कार्तिक की गर्दन पकड़ ली और फिर उनके गाल पकड़े और उन पर चिल्लाते हुए नजर आए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस रोहित शर्मा की काफी आलोचना कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here