8

जैसा की आप सभी जानते है कि शेर जंगल का राजा होता है और माँ दुर्गा का सवारी भी होता है, जिसपर माँ दुर्गा बैठ कर राक्षसो का संहार करती हैं। शेर बहुत ही खतरनाक और भयावह होता है जो बड़े से बड़े जीवो का शिकार कर उन्हें मार गिराते है। शेर की दहाड़ को सुनकर सभी जीव जन्तु काॅप उठते हैं। शेर एक बहुत ही विशाल और चौडी छाती वाला जीव होता है, शेर के तुलना में शेरनी की आयु ज्यादा होती है और यह मांसाहारी जीव होते हैं। आप सभी आज इस वीडियो में देख रहे होंगे की कैसे ढेरों शेरों के झुण्ड ने मिलकर पूरा रास्ता घेर लिया है।

शेरों के झुण्ड से परेशान हुई पब्लिक इस तरह से किया रास्ता साफ 

जैसा की आप सभी इस वीडियो में देख रहे होंगे की कैसे ढेरों शेर और शेरनी के झुंड ने मिलकर पूरे सड़क को घेरा हुआ है, सड़क के चारों ओर यह बैठे हुए नजर आ रहे हैं, आते जाते सभी वाहन इनके झुंड को देखकर ठहर गए हैं और कार में बैठे सभी लोग शान्ति से इस शेर शेरनी के झुंड को देख रहे हैं और इनकी तस्वीर लेते हुए नजर आ रहे हैं। सभी शेर बड़े ही आराम से बीच सड़क पर बैठे हुए हैं और किसी भी वाहनो को या कार में बैठे लोगों को किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुँचा रहे हैं, वहाँ मौजूद सभी लोग इस बेहद दिलचस्प नजारे को अपने आँखो से देखकर हैरान हो रहे हैं।

शेरों की झुण्ड का तबाही देख आप क्या कहेंगे 

आप सभी को बता दे की यह वीडियो ” @African Adventures ” नामक युटयूब चैनल के अकाउंट पर अपलोड किया गया है, इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे है और इस वीडियो में मौजूद नजारा लोगों को डर के साथ खुशी भी दे रहा है। अब तक में इस वीडियो पर लाखों व्युज और 916k तक लाइक आ चुके हैं और करीब 3400 तक कमेन्ट भी आ चुके हैं। लोगों को यह वीडियो बहुत ही पसंद आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here