12

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की मां भावना पांडे स्टाइल के मामले में अपनी बेटी को टक्कर देती नजर आ रही हैं. 40 साल की यह हसीना खुद को इस तरह से स्टाइल करती है कि उसके सामने बी-टाउन की महिलाएं भी फीकी पड़ जाती हैं। भावना न सिर्फ अपने फैशन का ख्याल रखती हैं बल्कि अपनी फिटनेस को भी मेंटेन करती हैं। कुछ ऐसा ही करण जौहर की बर्थडे पार्टी में भी देखने को मिला, जब वह छोटा सा टॉप पहनकर पहुंचीं। अनन्या शीर अपनी मॉम से लाइमलाइट चुराने में नाकाम रही थीं, जब वह इस ग्रैंड पार्टी में ब्लिंगी ड्रेस में पहुंचीं। इतना ही नहीं मलाइका अरोड़ा को भावना का ये लुक इतना पसंद आया कि वह उनकी तारीफ करने पर मजबूर हो गईं।

अनन्या पांडे की मां भावना पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह सिल्वर कलर के शिमरी आउटफिट पहने नजर आ रही हैं। भावना ने इन कपड़ों को करण पार्टी के लिए चुना था, जिसे उन्होंने फैशन डिजाइनर नीतू रोहरा के कलेक्शन से उठाया था। हसीना के इस आउटफिट में मैचिंग सीक्वेंस जोड़ा गया जो उनके लुक में ब्लिंग इफेक्ट पैदा कर रहा था.

भावना के इस को-ऑर्ड सेट में उनका ब्रैलेट टॉप उनके लुक को हॉट और सेक्सी बनाने का काम कर रहा था. उन्होंने जो ब्रैलेट-स्टाइल टॉप पहना था, उसमें गहरी प्लंजिंग नेकलाइन थी, जिससे उनके क्लीवेज वाले हिस्से का पता चलता था। वहीं इस बाला ने मैचिंग पैंट और जैकेट कैरी की थी, जो उनके लुक को स्टनिंग बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही थी.

अपने लुक को पूरा करने के लिए भावना ने हूप ईयररिंग्स और एक घड़ी पहनी थी। उन्होंने मिनिमल मेकअप, विंग्ड आईलाइनर और हाई पोनीटेल के साथ अपने लुक को पूरा किया। हसीना का ये लुक इतना अच्छा लग रहा था कि मलाइका अरोड़ा का दिल भी उस पर आ गया. भावना के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्होंने लिखा- आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वहीं महीप कपूर और नीलम ने भी कमेंट कर उनकी तारीफ की।

वैसे करण जौहर की पार्टी के लिए अनन्या पांडे ने सिल्वर कलर का सीक्विन वर्क गाउन चुना था. जिसके शीर फैब्रिक पर सीक्विनटासल्स थे। वहीं इस ड्रेस का हॉल्टर नेक डिजाइन और स्लीवलेस लुक इसे खास बना रहा था. फ्लोर-लेंथ गाउन की फिटिंग अनन्या के स्लिम फिगर को फ्लॉन्ट करने का काम कर रही थी। जिससे उन्होंने स्लीक हाई बन बनाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here