WhatsApp और Facebook को कर दी छुट्टी, YouTube लाया जबरदस्त चैटिंग फ्यूचर

youtube chating

आप लोग तो जानते हैं कि YouTube एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो हर व्यक्ति और हर बच्चा बच्चा जानता है और इसमें हर तरह की वीडियो अवेलेबल होते हैं जैसे इंटरटेनमेंट फ़ूड हेल्थ साइंस टेक्नोलॉजी दुनिया भर के सभी चीजों का वीडियो अवेलेबल है. YouTube से काफी लोगों को रोजगार भी मिला है. इसमें अपने टैलेंट को दिखाकर और पैसे कमाते हैं इस प्लेटफार्म में किसी लाइसेंस या किसी चीज का जरुरत नहीं पड़ती है और इसमें आप आराम से पैसे भी कमा सकते हैं.

Google एक ऐसा सोशल मीडिया है जो सब कुछ फ्री में अवेलेबल होता है और इसे कोई भी यूज़ आसानी से कर सकता है और इसी तरह का ये नया फीचर YouTube ने लॉन्च किया है तो चलिए इस फीचर के बारे में जान लेते हैं कि क्या क्या फ्यूचर नया अपडेट आया है.

फ्यूचर की बात की जाए तो YouTube में चैटिंग का अपडेट लाया है जैसे आप WhatsApp Facebook से चैटिंग करते थे उसी तरह आप YouTube से भी चैटिंग कर सकते हैं. ये काफी सिंपल है. YouTube सॉफ्टवेयर डाउनलोड करके  और होम पेज पर चारों ऑप्शन दिया है उसमें से एक चैटिंग का ऑप्शन दिया है उस पर क्लिक करें और अपना अकाउंट बनाकर किसी से भी चैटिंग कर सकते हैं. यानी कि अपने दोस्तों को बोलना होगा कि ट्यूब में कौन बनाए और उससे आप चैटिंग कर सकते हैं. साथ में आप वीडियो देखते हुए भी चैटिंग कर सकते हैं उससे और वीडियो शेयर करना हो तो उसके बारे में आप अच्छे से कुछ लिख भी सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here