10

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। उनकी यह फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। खैर, रणबीर (Ranbir Kapoor) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं। आज हम इस लेख के जरिये उनकी लाइफ से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा सुनाने वाले हैं।

जिसकी वजह से ऋषि कपूर और नीतू कपूर को बड़ा झटका लगा था। बता दें कि यह किस्सा उस समय का हैं जब रणबीर कपूर एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ लिव इन में रहने लगे थे।

Ranbir Kapoor ने छोड़ा अपना घर 

दरअसल कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद रणबीर ने अपने पेरेंट्स यानी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का घर छोड़ अलग रहने लगे थे। वहीं रणबीर के घर छोड़ने पर ऋषि कपूर और नीतू को बड़ा धक्का लगा था। हालांकि कैटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर (Ranbir Kapoor) वापस अपने मां – बाप के घर वापस लौट आए थे। इस के बाद एक ऐसी घटना घटी थी, जिस के बाद रणबीर अपने माता – पिता के बेहद करीब आ गए थे।

ऋषि कपूर को हुआ कैंसर 

बता दें कि साल 2018 में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की कैंसर की बीमारी का मालूम हुआ था और जैसी ही यह खबर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को मालूम हुई तो वह बिना कुछ सोचे समझे अपने घर वापस आ गए। वहीं उन्होंने बिना समय गंवाए अपने पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को इलाज के लिए न्यूयॉर्क ले जाने का फैसला किया और वहां जा कर उनका इलाज करवाया। 

रणबीर ने दिया अपने पिता का साथ 

गौरतलब हैं कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को जब कैंसर का पता लगा था तो वह उस समय दिल्ली में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। हालांकि जब रणबीर कपूर को अपने पिता की बीमारी का पता लगा तो उन्होंने उस समय में अपने पिता का बहुत ध्यान रखा था और उस समय रणबीर (Ranbir Kapoor) ऋषि कपूर के काफी करीब आ गए थे। वहीं कैंसर से लड़ते हुए ऋषि कपूर ने साल 2020 में दुनिया को अलविदा कह दिया था। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here